बीजेपी नेता ने ममता को दी नाक काटने की धमकी

    0
    36

    स्वराज न्यूज़

    loading...

    फिल्म ‘पद्मावती’ का समर्थन करने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बीजेपी नेता ने धमकी दी है। हरियाणा बीजेपी के संयोजक सूरज पाल अम्मू ने ममता बनर्जी को शूर्पणखा बताते हुए इशारों-इशारों में नाक काटने की धमकी दी है।
    बता दें कि ममता बनर्जी ने ‘पद्मावती’ का समर्थन करते हुए पश्चिम बंगाल में फिल्म को रिलीज करने का ऑफर दिया था। हाल ही में ममता बनर्जी से जब पद्मावती कंट्रोवर्सी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”अगर वह (भंसाली और निर्माता) किसी भी अन्य राज्य में पद्मावती को रिलीज नहीं कर पाते हैं तो हम हमारे राज्य में इसके लिए विशेष बंदोबस्त करेंगे। ” इसके आगे उन्होंने कहा, ”इसमें बंगाल को खुशी होगी और गर्व होगा। संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ की टीम का हमारे राज्य में स्वागत है। ”
    धमकी देने वाले सूरज पाल वही नेता हैं जिन्होंने दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने के लिए 10 करोड़ का इनाम तक घोषित कर दिया था। इसके बाद उन पर केस भी दर्ज हुआ था। इसके बाद अम्मू ने हरियाणा पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती भी दी और कहा कि वह अपने बयान पर अडिग हैं, चाहे वे भारतीय जनता पार्टी में रहें या न रहें। अम्मू ने कहा कि उन्होंने यह बयान बतौर एक राजपूत दिया है न कि पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर।
    आपको बता दें पिछले लंबे समय से ‘पद्मावती’ को राजपूत समुदाय की ओर से विरोध का सामना करना पड़ रहा है। राजपूतों का कहना है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। वहीं इसी विवाद के चलते फिल्म को मध्य प्रदेश व गुजरात में बैन कर दिया गया है। दोनों ही राज्यों की मांग है कि फिल्म को तब ही रिलीज होने दिया जाएगा जब उसमें प्रस्तावित बदलाव किए जाएंगे।

    loading...

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here