राहुल का मोदी से 9वां सवाल- किसानों से सौतेला व्यवहार क्यों?

0
22
 स्वराज न्यूज़ 

loading...
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर पीएम मोदी से 9वां सवाल पूछा है।  यह सवाल गुजरात और देशभर के किसानों की हालत पर है।  राहुल गांधी ने सवाल किया है कि न ही किसानों के कर्ज माफ किए गए, न ही उन्हें फसल का सही दाम दिया गया, उन्हें फसल बीमा राशि भी नहीं दी गई और न उनके लिए ट्यूबवेल का इंतजाम किया गया।  राहुल ने आगे लिखा कि खेती पर गब्बर सिंह (जीएसटी) का बहुत बुरा असर हुआ है, किसानों की जमीन छीन ली गई है।  उन्होंने सवाल किया कि खेडुत (गुजरात में एक गांव) के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार क्यों किया गया? इससे पहले राहुल गांधी महंगाई, शिक्षा, महिलाओं की शिक्षा, सुरक्षा और न्याय पर भी सवाल पूछ चुके हैं।  दो दिन पहले राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर सवाल पूछा था जिसे कैल्कुलेशन की गलतियों के चलते डिलीट कर दिया गया था।

इस ट्वीट के बाद राहुल सोशल मीडिया ट्रोल्स के शिकार हो गए।  बुधवार को राहुल गांधी ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी और लिखा कि वह इंसान हैं और उनसे गलतियां हो सकती हैं।
बता दें कि राहुल गांधी पीएम मोदी से गुजरात में बीजेपी की 22 सालों की सरकार का हिसाब मांग रहे हैं।  इसके लिए वह सोशल मीडिया पर हर दिन एक सवाल पूछ रहे हैं. गुजरात में पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है।  कांग्रेस कार्यकर्ता गुजरात में जगह-जगह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी के सवालों को दोहराएंगे और बीजेपी से जवाब मांगेंगे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here