हार्दिक का नया सेक्स सीडी वायरल,हार्दिक की हुंकार जारी 

0
112
स्वराज डेस्क 
अहमदाबाद : पाटीदार अनामत आंदोलन  के नेता हार्दिक पटेल के पांच और कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  इस तरह से देखा जाए तो एक महीने में उनके करीब 10 से ज्यादा ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं।  इन वीडियो में वे महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दो दिन पहले रिलीज किये गये इन वीडियो पर हार्दिक ने भी प्रतिक्रिया दी।  उन्होंने कहा कि यह सब तो चलता रहेगा. वीडियो वायरल किये जाते रहेंगे. मुझे इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है।  यहां चर्चा कर दें कि हार्दिक का पहला वीडियो 13 नवंबर को वायरल हुआ था।  ऐसे किसी वीडियो की सच्चाई की पुष्टि स्वराज खबर नहीं करता है।
इन वीडियो में से एक में शख्‍स एक रूम में एक महिला के साथ है जिसे कथित रूप से हार्दिक पटेल बताया जा रहा है।  ऐसा माना जा रहा है कि इसमें पास के कुछ कन्वीनर और एक महिला है।  कुछ वक्त बाद हार्दिक पटेल के दो दोस्त रूम के बाहर निकल जाते हैं।  वहीं, दूसरे वीडियो की बात करें तो शख्‍स एक घर में बैठकर बातचीत कर रहे हैं. गौर हो कि गुजरात में दो चरण में 9 और 14 दिसंबर को मतदान होना है जबकि परिणाम  18 दिसंबर को आएंगे।
हार्दिक पटेल भाजपा पर लगातार हर सभा में हमला कर रहे हैं।  गुरुवार को उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की और लिखा कि भावनगर में सभी समाज में समानता और सदभावना के संदेश को लेकर आयोजित जन संकल्प सभा में पाटीदार-क्षत्रिय-कोली-दलित-मुसलमान और ब्राह्मण समाज के लोग जुड़े हैं।  भाजपा के द्वारा हो रहे अत्याचार के ख़िलाफ़ एलान-ए-जंग..जारी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here