स्वराज न्यूज़ 

नई दिल्ली। दिल्ली में डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस की टीम ने जेट एयरवेज की एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया है। उसके पास से साढ़े तीन करोड़ रुपये की कीमत के डॉलर भी बरामद हुए हैं। एयर होस्टेस पर हवाला के जरिए विदेशी करेंसी बाहर भेजने का आरोप है। जानकारी के अनुसार जितना पैसा बाहर भेजा जाता था उसका 50 प्रतिशत एयर होस्टेस अपने पास रख लेती थी। गिरफ्तारी के बाद आज इस एयर पोस्टेस को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एयर होस्टेस को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। जेट एयरवेज की इस एयर होस्टेस पर हवाला के जरिए विदेशी करेंसी बाहर भेजने का आरोप है। गिरफ्तारी के समय एयर होस्टेस से साढ़े तीन करोड़ रुपये की विदेशी करेंसी बरामद हुई है। उसने खाने के पैकेट में अमेरिकी डॉलर्स भरे थे। नोटों के बंडल को एल्यूमीनियम फॉयल में लपेटकर बैग में इस तरह छिपा रखा था कि वह कोई खाद्य पदार्थ की तरह लगे।
डायरेक्ट्रेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस ने खुफिया सूचना के बाद एक्शन लिया। एयर होस्टेस ने कबूल किया है कि वो पूरी रकम का 50 प्रतिशत कमीशन के तौर पर लेती थी। ऐसा काफी समय से चल रहा था। फिलहाल एयर होस्टेस और उसको हवाला का पैसा देने वालों के कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here